Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG ड्रग पैडलर गिरफ्तार: पंजाब से आकर यहां बेचने वाले थे 10 लाख का ब्राउन शुगर, दो गिरफ्तार

रायपुर। ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले पंजाब के दो अन्तर्राज्यीय पैडलर को राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के पास से 104 ग्राम ब्राउन शुगर कीमत 10 लाख को जब्त किया गया। इस मामले में पश्चिम ASP देवचारण पटेल ने खुलासा कर इसकी जानकारी मीडिया को दी।

जानकारी के मुताबिक 3 फरवरी को सूचना मिली थी कि थाना सरस्वती नगर के चांदनी चौक स्थित रेल्वे स्टेशन गली पास दो व्यक्ति ब्राउन शुगर रखें है और डिलिवरी कबीर नगर निवासी रूपिन्दर सिंह उर्फ पिन्दर को करने वाले है। एसएसपी प्रशांत ने क्राइम ASP अभिषेक माहेश्वरी, ASP पश्चिम देव चरण पटेल, ASP आजाद मयंक गुर्जर (IPS) द्वारा थाना प्रभारी सरस्वती नगर श्रुति सिंह व प्रभारी एण्टी क्राईम-साईबर यूनिट को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पुलिस की टीम को देखकर रूपिन्दर सिंह उर्फ पिन्दर मौका पाकर फरार हो गया। वहीं, टीम ने घेराबंदी कर दो अन्य आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ में अपना नाम कंवलजीत सिंह, बलराज सिंह निवासी तरनतारन पंजाब का बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उनकी तलाशी लेने पर ब्राउन शुगर जब्त किया गया। पूछताछ पर उनके द्वारा ब्राउन शुगर को पंजाब से लाना और कबीर नगर निवासी रूपिन्दर सिंह उर्फ पिन्दर को सप्लाई करने की बात कबूल की।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 104 ग्राम ब्राउन शुगर कीमती लगभग 10 लाख रूपये जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 40/2023 धारा 21बी, 29 नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

आरोपी रूपिन्दर सिंह उर्फ पिन्दर पूर्व में भी नारकोटिक्स एक्ट के प्रकरणों में कई बार जेल जा चुका है। घटना में संलिप्त आरोपी रूपिन्दर सिंह उर्फ पिन्दर फरार है, जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

https://npg.news/big-news/cg-drag-peddler-giraftar-panjab-se-aakar-yahan-bechane-wale-the-10-lakh-ka-brown-sugar-do-giraftar-1237492