Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आयल से भरे टैंकर में लगी आग, गाड़ी से कूदकर ड्राइवर और कंडक्टर ने बचाई जान

रायपुर। राजधानी के मंदिर हसौद थाना अंतर्गत रिंग रोड नंबर 3 में सोमवार की दोपहर लगभग सवा दो बजे एक डीजल टैंकर में अचानक आग लग गई. जिसके बाद इसकी सूचना मंदिर हसौद पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम और मंदिर हसौद पुलिस की मदद से आग पर काबू पाया गया.

जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर लगभग 2:15 बजे रिंग रोड नंबर 3 विधानसभा जाने वाले मार्ग पर डीजल से भरी हुई एक टैंकर रोड के किनारे खड़ी हुई थी. जिसके बाद अचानक धुआं उठने के बाद गाड़ी में आग लग गई. आनन-फानन में गाड़ी के ड्राइवर और कंडक्टर ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई और फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां भी आग को बुझाने के लिए बुलाई गई थी. फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस की मदद से घटना पर काबू पा लिया गया है.”

https://www.khabar36.com/oil-tanker-caught-fire-in-raipur-driver-and-conductor-saved-their-lives-by-jumping-from-the-vehicle/