Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इन देशों से आने वाले यात्रियों को मिली राहत, नहीं भरना होगा Air Suvidha Form
इन देशों से आने वाले यात्रियों को मिली राहत, नहीं भरना होगा Air Suvidha Form

टीआरपी डेस्क। थाईलैंड, सिंगापुर, जापान, हांगकांग, दक्षिण कोरिया और चीन से भारत आने वाले यात्रियों के लिए राहत की खबर है। उन्हें 13 फरवरी से एयर सुविधा फॉर्म भरने और कोविड रिपोर्ट अपलोड करने की आवश्यकता नहीं होगी। भारत सरकार ने इस अनिवार्यता को खत्म कर दिया है। हालांकि, अभी भी भारत आने वाले 2 फीसदी यात्रियों की रैंडम टेस्टिंग जारी रहेगी।

बता दें कि कोविड के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए इन देशों से भारत आने वाले यात्रियों के लिए इन नियमों को लागू किया था। इन देशों में कोविड-19 के मामलों में गिरावट के बाद, केंद्र ने गुरुवार को चीन और अन्य छह देशों के यात्रियों के लिए गाइडलाइंस में ढील दे दी है।

अंतर्राष्ट्रीय आगमन के लिए दिशानिर्देश को अपडेट करते हुए, स्वास्थ्य मंत्रालय ने चीन, सिंगापुर, हांगकांग, दक्षिण कोरिया, जापान और थाईलैंड से आने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए कोविड टेस्ट और सेल्फ डिक्लेरेशन रिपोर्ट अपलोड करने की मौजूदा अनिवार्यता को भी हटा दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/10/passengers-coming-from-these-countries-got-relief-will-not-have-to-fill-air-suvidha-form/