Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Lalu Yadav : इलाज के बाद आज भारत लौटेंगे लालू, बेटी रोहिणी ने कहा- मैंने अपना फर्ज अदा किया, अब आपकी…

Lalu Yadav to Return India: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज 11 फरवरी को किडनी ट्रांसप्लांट सफल ऑपरेशन के बाद आज सिंगापुर से भारत लौटेंगे। पिछले साल दिसंबर में उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी। उनकी बेटी रोहिणी आचार्या (Rohini Acharya) ने अपनी एक किडनी पिता को दी थी। पिता के भारत लौटने को लेकर बेटी रोहिणी ने लालू प्रसाद के साथ अपनी तस्वीर साझा कर भावुक भरा शब्द लिखा है.’आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है। यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है। 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं। मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूँ। पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूँ.. अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा।

पांच दिसबंर को हुआ था लालू का ऑपरेशन
बता दें कि पांच दिसंबर 2022 को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव के किडनी का प्रत्यारोपण हुआ था। लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी डोनेट की थी। रोहणी आचार्य अपने पति और बच्चों के साथ सिंगापुर में ही रहती हैं। पिता को किडनी देने को लेकर लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य की हर तरफ सराहना भी हुई थी।

https://theruralpress.in/2023/02/11/lalu-will-return-to-india-today-after-treatment-daughter-rohini-said/