Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेला देखने जाने के लिए निकला था परिवार, मगर हादसे ने छीन ली जिंदगी, पति, पत्नी और एक बेटी की मौत, 1 की हालत गंभीर

बिलासपुर। तेज रफ्तार मेटाडोर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति, पत्नी और एक बेटी की मौत हो गई। जबकि 1 बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। मोहनलाल साहू (35) अपने परिवार को लेकर तखतपुर क्षेत्र के बेलपान मेला जाने के लिए निकला था। हादसे के बाद आरोपी चालक मेटाडोर छोड़कर भाग निकला।

जानकारी के मुताबिक मूलत: कोटा क्षेत्र के ग्राम लमकेना का रहने वाला मोहनलाल साहू (35) तिफरा के मन्नाडोल पत्नी ईश्वरी साहू (32) और दो बेटी तृप्ति साहू(13) और भगवती साहू(8) को लेकर मेला देखने के लिए निकला था। अभी बाइक सवार चारों सदस्य उसलापुर ओरवब्रिज से निकले थे। उसी समय पीछे से आ रही मेटाडोर ने बाइक को टक्कर मार दी, इसके बाद मेटाडोर बाइक को घसीटते हुए ले गया। इस हादसे में मोहन, उसकी बड़ी बेटी तृप्ति बुरी तरह घायल हो गए। वहीं, छोटी बेटी भगवती बाइक से उछल कर सड़क किनारे जा गिरी। इससे वह भी घायल हो गई। इस हादसे में महिला ईश्वरी की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस के डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सिम्स पहुंचने के बाद मोहन और उसकी बेटी तृप्ति की भी मौत हो गई। जबकि छोटी बेटी भगवती को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

https://www.khabar36.com/the-family-had-gone-to-see-the-fair/