Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज था आरोपी पिता, 3 दिन पहले बनाया हत्या की प्लानिंग, मंझली बेटी की मौत, पत्नी और दो बेटियां जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई से बेटी द्वारा प्रेम विवाह किये जाने से आक्रोशित शख्स ने पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी ने हैवानियत दिखाते हुए पत्नी सहित तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर दिया. वहशी पति द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों पर तलवार से हमला करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूरी घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया था.

दरअसल आरोपी पिता अपनी बड़ी बेटी के प्रेम विवाह से अक्रोशित था और उसने बेटी के घर आने पर पाबंदी लगा दी थी. बावजूद इसके पत्नी ने अपनी बेटी को घर बुला लिया जिससे अमरदेव राय अक्रोशित्त हो उठा. वो जब काम से घर लौटा तो उसने हत्या का मन बना लिया. घटना के तीन दिन पूर्व उसने तलवार में धार करवाई फिर शुक्रवार की रात घटना को अंजाम दिया. शुक्रवार की रात जब सारा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था, उसी दौरान सनकी तेज धार वाली तलवार लेकर उनके कमरे में पहुंचा और फिर हमला कर दिया.

उसने सबसे पहले अपनी बड़ी बेटी पर तलवार से हमला किया फिर पत्नी और अन्य दो बेटियों के रोकने पर उन पर भी तलवार से हमला कर दिया. उसके वहशीपन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी ने अपने ही खून के रिश्तों पर एक नहीं बल्कि 8-8 बार हमला किया. करीब 20 मिनट तक खुर्सीपार भिलाई में मौत का यह तांडव चलता रहा. जब आरोपी पीछे के रास्ते भागा तब पूरी घटना का खुलासा हुआ.

https://www.khabar36.com/accused-father-was-angry-with-daughters-love-marriage/