Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Breaking: भट्ठे के ऊपर सो रहे जीजा-साले समेत तीन की मौत..दम घुटने से मौत होने की आशंका..पोस्टमार्टम के बाद होगा 3 मौतों के कारणों का खुलासा!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..भट्ठा संचालक के एक लापरवाही का नतीजा तीन मौतों से हुआ है..दरअसल ईट भट्ठे के ऊपर सो रहे ग्रामीणों की दर्दनाक मौत हो गई है..और प्रथम दृष्टया भट्ठे में लगी आग के धुएं से दम घुटने की आशंका जाहिर की जा रही है..बहरहाल गांव में शोक की लहर दौड़ गई है..वही क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि धीरज […]

The post Breaking: भट्ठे के ऊपर सो रहे जीजा-साले समेत तीन की मौत..दम घुटने से मौत होने की आशंका..पोस्टमार्टम के बाद होगा 3 मौतों के कारणों का खुलासा!.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/ambikapur/breaking-three-including-brother-in-law-sleeping-on-top-of-the-kiln-feared-to-have-died-of-suffocation/224698/