Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेकिंग : नवागढ़ में एसडीएम कार्यालय खोलने की मांग को लेकर अधिवक्ता दी मुख्यमंत्री निवास पर आत्मदाह की चेतावनी… लंबे समय से चल रहा है मांग.. जिला प्रशासन अलर्ट..

जांजगीर चाम्पा। मध्यप्रदेश शासन काल के समय से विकासखंड व तहसील बने नवागढ़ को राजस्व अनुविभाग बनाए जाने में हो रही उपेक्षा के ले विरोध में सीनियर अधिवक्ता ने सीएम हाउस के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। इसके बाद पुलिस व प्रशासनिक अमला भी सकते में आ गया है। दरअसल बीते दिसंबर महीने […]

The post ब्रेकिंग : नवागढ़ में एसडीएम कार्यालय खोलने की मांग को लेकर अधिवक्ता दी मुख्यमंत्री निवास पर आत्मदाह की चेतावनी… लंबे समय से चल रहा है मांग.. जिला प्रशासन अलर्ट.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/regarding-the-demand-of-opening-the-sdm-office-in-breaking-nawagarh-the-advocate-gave-a-warning-of-self-immolation-at-the-chief-ministers-residence/225182/