Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Janjgir-Champa News: मां मेरी जान को खतरा…कुछ देर बाद फांसी के फंदे पर मिली बेटी की लाश, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Janjgir-Champa। जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के चंडीपारा में एक 28 वर्षीय विवाहिता कि उसके कमरे में फंदे पर लटके हुए लाश मिली। विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि कुछ देर पहले ही विवाहिता ने मां को फोन कर अपनी जान को खतरा होना बताया था। इसके कुछ देर बाद ही विवाहिता की फंदे पर लाश लटकते हुए मिली है। विवाहिता के मायके वालों ने उसके ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार चंडी पारा के रहने वाले शेख मुस्तफा की शादी 9 वर्ष पूर्व नाजनीन परवीन से हुई थी। दोनो का 8 साल का बेटा भी है। पिछले कुछ दिनों से नाजनीन किसी बात को लेकर परेशान थी। उसके ससुराल वालों के अनुसार नाजनीन ने कल दोपहर अपने बच्चे को अपनी सास को पकड़ाया और अपने कमरे के अंदर चली गई। इसी बीच जब बच्चे ने अपना कपड़ा गंदा कर लिया तो उसकी सास के कहने से उसकी जेठानी कपड़ा लेने नाजनीन के कमरे में आई। पर दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी दरवाजा नही खुलने से उसकी जेठानी ने घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी। जिस पर घर के अन्य सदस्य व पड़ोसी जमा हो गए और दरवाजा तोड़ा। अंदर नाजनीन फांसी पर लटकती मिली। घरवालों की सूचना पर पामगढ़ पुलिस व तहसीलदार मौके पर पहुँचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

वही नाजनीन के मायके वालो ने आरोप लगाया कि नाजनीन ने कुछ देर पहले ही अपनी माँ को फोन कर अपनी जान पर खतरा मंडराने की बात कही थी। इसके कुछ ही देर बाद उसकी लाश फंदे पर लटकती मिली। उन्होंने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया। वही मौके पर ही मृतिका के ससुराल व मायके वालों में मारपीट हो गई, जिन्हें पड़ोसियो ने अलग करवाया है।

पुलिस ने मृतिका के पोस्टमार्टम के लिए तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम बनाई है। वही पुलिस के अनुसार मृतिका ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे कार्यवाही की बात पुलिस ने कही है।

https://npg.news/big-news/janjgir-champa-news-maan-meri-jaan-ko-khatarakuchh-der-bad-fansi-ke-fande-par-mili-beti-ki-lash-mayake-walon-ne-lagaya-hatya-ka-aarop-1237972