Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सोनिया-राहुल चाहें तो 2024 में 100 सीटों पर सिमट जाएगी BJP- नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

टीआरपी डेस्क। बिहार में भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन तोड़ने के बाद नीतीश कुमार लागातार विपक्ष पर हमालवर हैं। उन्होंने दिल्ली में विपक्षी दलों के नेताओं के साथ कई बैठकें की और आगामी लोकसभा चुनाव में साथ लड़ने की उनसे अपील की थी। इस दौरान उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी। इससे पहले वह राहुल गांधी से भी मिलने दिल्ली में उनके आवास पर मिलने पहुंचे थे।

नीतीश कुमार ने फिर एकबार बीजेपी विरोधी गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अब गेंद कांग्रेस के पाले में डाल दी है। उन्होंने सोनिया और राहुल गांधी से विपक्षी एकता की पहल करने के लिए कहा है। पटना में आयोजित सीपीआई-एमएल के राष्ट्रीय कन्वेंशन को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, “मैंने दिल्ली जाकर सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। अब कांग्रेस को आगे पर फैसला लेना चाहिए। अगर हम सब मिल जाएं तो बीजेपी 100 से भी कम सीट जीत सकेगी। इसलिए कांग्रेस को विपक्षी एकजुटता में देरी नहीं करनी चाहिए।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/18/if-sonia-rahul-wants-bjp-will-be-reduced-to-100-seats-in-2024-nitish-kumar/