Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सिर पर पत्थर मारकर महिला की हत्या,आरोपी गिरफ्तार, पति ने थाने में दर्ज कराया था गुमशुदगी की रिपोर्ट

चूड़ामणि उपाध्याय@सक्ति। महिला की हत्या मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पहले महिला के पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट सक्ति थाने में दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने संदेहियों से बारीकी से पूछताछ की, जिसमे आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

जानकारी के मुताबिक 26 जनवरी को पति अंजोरी लाल बंजारे ने अपनी पत्नी गायत्री बंजारे के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराया। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि उसकी बीवी 23 जनवरी को बिना बताए कहीं चली गई है। पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

पुलिस के उच्चाधिकारियों के द्वारा गुम महिला का विशेष रूप से पतासाजी हेतु निर्देश प्राप्त होने पर संदेहियों से लगातार पूछताछ किया गया। संदेही फुलचंद गुप्ता उर्फ फूलू उम्र 44 साल निवासी बस्ती बाराद्वारा को तलब कर बारीकी से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा घटना दिनांक 23 जनवरी को दोपहर करीब 02:00 बजे मृतिका गायत्री बंजारे को पलगडा पहाड के पास पत्थर से सिर में वार कर हत्या करना बताया। थाना सक्ती में अपराध कायम कर आरोपी के विरूद्व पर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने से आरोपी को गिरफ्तार कर कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया ।

बाइट÷ प्रवीण राजपूत टी आई सक्ती थाना

https://www.khabar36.com/woman-killed-by-stoning-on-head/