Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
23 फरवरी को शपथ लेंगे छत्‍तीसगढ़ के नवनियुक्त राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन
23 फरवरी को शपथ लेंगे छत्‍तीसगढ़ के नवनियुक्त राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां तेज हो गई हैं। बता दें कि 23 फरवरी को उनका शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा। इस संबंध में मुख्य सचिव अमिताभ जैन की अध्यक्षता में मंत्रालय महानदी भवन में बैठक आयोजित की गई।

मुख्य सचिव ने सभी अधिकारियों को राज्यपाल के आगमन पर एयरपोर्ट पर स्वागत समेत अन्य व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। बैठक व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था सहित तमाम व्यवस्थाओं की तैयारियों के संबंध में अधिकारियों से विचार-विमर्श किया गया। बैठक में शपथ ग्रहण समारोह के मिनट टू मिनट कार्यक्रम, शपथ ग्रहण समारोह में अतिथियों की व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/18/chhattisgarhs-newly-appointed-governor-vishwabhushan-harichandan-will-take-oath-on-february-23/