Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत जोड़ो यात्रा के बाद BJP बेचैन, चाहे कितने भी हथकंडे भाजपा अपना लें कांग्रेस नहीं डरेंगी, ईडी की रेड पर बोले सीएम

रायपुर। कांग्रेस के पूर्ण महाअधिवेशन के पूर्व ईडी की टीम ने रायपुर और दुर्ग में छापेमारी की है। इस पर मुख्यमंत्री ने प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस प्रदेश में बड़ा कार्यक्रम करवाती है, तब छत्तीसगढ़ में आईटी और ED का छापा पड़ता है। इस पर पहले से ही आशंका थी। उन्होंने आगे कहा कि बिलाईगढ़ विधायक के यहां भी ED ने दबिश दी है। लोकसभा में PM बोलते है मैं कितनों पर भारी पड़ सकता हूं, लेकिन अडानी पर नहीं बोलते।

भारत जोड़ो यात्रा के बाद BJP बेचैन है। अधिवेशन में 2024 का रोडमैप तैयार होगा। इसलिए बीजेपी ने यह हथकंडा अपनाया है। चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, हम नहीं घबराएंगे। ईडी की छापेमारी से कांग्रेस नहीं डरेंगी। यह पूरा देश जान चुका है। गृहमंत्री को मैने पत्र लिखा है।

रमनसिंह के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि जब जब छापा पड़ता है, रमन सिंह IT और ED का प्रवक्ता बन जाते हैं। छत्तीसगढ़ सरकार की सफलता प्रदेश के साथ साथ देश में भी हैं। ED के प्रेस नोट से डॉ रमनसिंह का प्रेस नोट जारी हो जाता है।

https://www.khabar36.com/cm-spoke-on-eds-raid/