Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईएफएफडीसी गुड़गांव के चेयरमैन प्रहलाद सिंह 24 फरवरी को पहुंचेंगे ग्राम हीराबतर

छुरा। इंडियन फार्म फॉरेस्ट्री डेवलपमेंट कॉरपोरिटिव लिमिटेड गुड़गांव के चेयरमैन का दौरा 24 फरवरी को गरियाबंद जिले के छुरा विकासखंड के ग्राम पंचायत भरुवामुड़ा में होगा। वह सुबह 10:00 बजे ग्राम हीराबतर पहुंचेंगे जहां पर इफको टोक्यो समन्वित ग्रामीण विकास परियोजना द्वारा किए जा रहे कार्यों का जैसे सोलर लाइट, सोलर बोरवेल, ब्यूटी पार्लर ट्रेनिंग सेंटर का अवलोकन करेंगे।वहीं 10:30 बजे से 11:00 बजे तक ग्राम विकास कमेटी एवं पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात कर चर्चा करने के बाद राजमिस्त्री टुल कीट एवं सब्जी बीज धुआं रहित चूल्हा आदि सामान का वितरण कर कंप्यूटर ट्रेनिंग सेंटर का मुआयना करेंगे। एवं 12:00 वे पंचायत मुख्यालय भरुवामुड़ा पहुंचेंगे। जहां कार्यों का जायजा लेने के बाद 1:30 बजे वे गरियाबंद के लिए रवाना होंगे। इस कार्यक्रम के अवसर पर गरियाबंद जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय नेताम, छुरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ब्लॉक अध्यक्ष बालमुकुंद मिश्रा, ग्राम पंचायत भरूवामुड़ा के सरपंच प्रताप नेताम व कमेटी मेंबर के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहेंगे।

https://www.khabar36.com/iffdc-gurgaon-chairman-prahlad-singh-will-reach-village-hirabtar-on-february-24/