Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ज्वेलरी दुकान में 7 माह पहले हुई उठाईगिरी मामले में पुलिस को मिली सफलता, पुलिस ने 2 आरोपी को किया गिरफ्तार, ध्यान भटकाकर….

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले के रामानुजनगर और प्रेमनगर के ज्वेलरी दुकान में 7 माह पहले हुए उठाई गिरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। दरअसल बीते 25 जुलाई को रामानुजनगर निवासी चन्द्रदेव सोनी ने थाना रामानुजनगर में शिकायत की थी।घटना के दिन उनका स्वास्थ्य खराब होने पर जेवर दुकान पर उनका लड़का बैठा था। इसी दौरान 2 अज्ञात व्यक्ति काले रंग की पल्सर मोटर सायकल से दुकान पहुंचे और लाॅकेट व चांदी का आभूषण खरीदी करने के बहाने लड़के का ध्यान भटकाकर सोने के 6 मंगलसूत्र उठा ले गए।

घटना से ठीक एक माह बाद उसी तरीके से आरोपियों ने प्रेमनगर रहने वाले बृजमोहन प्रसाद सोनी के यहां भी 27 अगस्त को ज्वेलरी दुकान से 50 ग्राम सोने का लाॅकेट की उठाईगिरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने के लिए संयुक्त पुलिस टीम गठित कर लगाया। पुलिस टीम के द्वारा दोनों ज्वेलर्स दुकान सहित कई जगह के सीसीटीव्ही फुटेज खंगाला गया। जिससे दोनों ज्वेलर्स पर वारदात को अंजाम देने वाले दोनो आरोपियों की पहचान हो सकी। पुलिस ने साइबर सेल की से मदद से मध्यप्रदेश के शहडोल के रहने वाले युसुफ अली जाफरे को गिरफ्तार किया है और आरोपी के निशानदेही पर 1 नग मंगलसूत्र व 4 नग सोने का लाॅकेट जिसकी अनुमानित कीमती करीब 1 लाख 25 हजार रूपये है बरामद किया है।

बहरहाल पुलिस इस मामले में शामिल दूसरा आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

https://www.khabar36.com/police-got-success-in-the-case-of-theft-in-jewelry-shop-7-months-ago/