Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस के महाधिवेशन से घबरा गई भाजपा- कुलबीर

0 बेचैन है मोदी की टीम भाजपा शासित राज्यों में ईडी क्यों गायब
राजनांदगांव।‘‘कांग्रेस जब अंग्रेजों से नहीं डरी तो ईडी व सीबीआई से क्या डरेगी‘‘ उक्त बातें शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने केन्द्र की मोदी सरकार व भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा।उन्होंने कहा  कि भाजपा नेताओं के इशारे पर हुई ईडी की कार्यवाही एक राजनीतिक षडयंत्र है क्योंकि रायपुर में होने वाले कांग्रेस 85वें महाधिवेशन व राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा व अडानी की सच्चाई उजागर होने से भाजपा पूरी तरह घबरा चुकी है और अब वो खिसियानी बिल्ली की तरह खम्बा नोचने का कुत्सित प्रयास कर रही है ।
श्री छाबड़ा ने कहा कि अगर छापा मारना है तो छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह व भाजपा नेताओं के घर में छापा मारो जो 15 साल से छत्तीसगढ़ पर राज कर हजारों करोड़ों रूपए का घोटाला किया है। भाजपा सिर्फ विपक्षी पाटियों को दबाने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है। वह भी उस वक्त जब रायपुर में प्रस्तावित कांग्रेस के 85वें महाधिवेशन शुरू होने वाला उसे निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि ईडी की कार्यवाही से कांग्रेस डरने वाली नहीं है। केन्द्र की मोदी सरकार कांग्रेस को टारगेट कर पिछले 9 सालों से विपक्षी पाटियों व कांग्रेस नेताओं पर ईडी व सीबीआई के माध्यम से कार्यवाही कर रही है। महाधिवेशन से पहले केन्द्र की भाजपा सरकार की ओर से ईडी का दुरूपयोग कर छग के कांग्रेस नेताओं पर छापा मारना भाजपा की कायरता को दर्शाता है।
कुलबीर सिंह छाबड़ा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र में बैठी भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ कांग्रेस के जनहित के कार्यों को देखकर घबराई हुई है और अब जब उन्हें अपनी जमीन नहीं दिख रही है तो वो इस तरह के घृणित कार्य कर के अपनी राजनितिक रोटी सेंकना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस इस तरह के कार्यवाही से कभी डरेगी नहीं और हम और भी मजबूती से काम करेंगे ।

The post कांग्रेस के महाधिवेशन से घबरा गई भाजपा- कुलबीर appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=71997