Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मियाद पूरी होने के बाद फिर स्वास्थ्य मंत्री से मिले जुडो, आश्वासन मिलने पर 20 फरवरी को खत्म की थी हड़ताल, अगर आगे नहीं हुई कार्यवाही…..

रायपुर। जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने 20 फरवरी की तारीख निकलने के बाद कल स्वास्थ्य मंत्री जी से फिर मुलाकात की।स्टाइपेंड और वेतन विसंगति को दूर करने के लिए दी गयी मियाद पूरी होने के बाद मामले में फिर सुगबुगाहट शुरू हो गयी है। इसे लेकर जुडो जो कि लगातार महीने भर से स्वास्थ्य सेक्रेट्री और बाकी सभी हेल्थ से जुड़े जिम्मेदारों से मुलाकात कर चुके हैं। उनकी मांग है कि आश्वासन के मुताबिक उनकी समस्या का शीघ्र ही समाधान किया जाए।

राज्यभर के शासकीय मेडिकल कॉलेज के जूनियर रेसिडेंट्स डॉक्टर्स (जुडो) ने स्टाइपेंड बढ़ाने के साथ अनुबंधित डॉक्टर्स (बोंडेड) की वेतन विसंगति को दूर करने की मांग को लेकर 19 से 24 जनवरी तक हड़ताल की थी। इसके बाद उनकी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार किये जाने के आश्वासन के आधार पर उन्होंने 20 फरवरी तक अपनी हड़ताल स्थगित कर दी थी।

जुडो के प्रेजिडेंट डॉ प्रेम चौधरी ने बताया कि 20 फरवरी की मियाद पूरी होने के बाद अपनी मांगों को बारे में उन्हें याद दिलाया तो स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले में बजट में चर्चा होने की जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्री जी ने इस मामले को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री से पत्र व्यवहार किया।

वही जुडो के सेक्रेटरी डॉ अमन अग्रवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद मरीजों के हितों को देखते हुए जुडो ने अपनी हड़ताल स्थगित कर दी थी , पर मुख्यमंत्री के आश्वाशन के बाद भी इस बजट तक कोई करवाई नहीं होती है जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर्स हड़ताल पर जाने हेतु विवश होंगे।

https://www.khabar36.com/meet-the-health-minister-again-after-the-completion-of-the-term/