Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG BREAKING: पर्यावास भवन के दफ्तर में ED की रेड,छत्तीसगढ़ में लगातार छापेमारी जारी
ED's raid in Paryavaas Bhavan's office, continuous raids continue in Chhattisgarh

रायपुर। CG BREAKING: छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की ताबड़तोड़ छापेमारी लगातार जारी है। ED अफसरों की टीम ने गुरुवार सुबह नवारायपुर के पर्यावास भवन पहुंचे हैं। टीम की इस दबिश से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है।

CG BREAKING: जानकारी के मुताबिक, फ़िलहाल अफसरों की टीम छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण मंडल विभाग में दस्तावेज खंगाल रही है। टीम की जांच-पड़ताल के बाद ही मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है। ईडी अफसरों के बड़ी संख्या में सेंट्रल फोर्स के जवान भी तैनात किए गए हैं।

https://theruralpress.in/2023/02/23/cg-breaking-eds-raid-in-paryavaas-bhavans-office-continuous-raids-continue-in-chhattisgarh/