Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Korba News: एसईसीएल कर्मी की 11वीं में पढ़ने वाली बेटी ने लगाई फांसी, लिखा आई लव यू मां, इस कदम के लिए मुझे माफ कर देना…

कोरबा। एसईसीएल कर्मी की 11वीं में पढ़ने वाली बेटी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा है कि मां आई लव यू, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और इस कदम के लिए मुझे माफ कर देना। घटना दीपका थाना क्षेत्र की है।

दीपका थाना अंतर्गत एसईसीएल की विभागीय कॉलोनी ऊर्जा नगरी में रोहित नारंग रहते हैं। वह एसईसीएल कर्मी है। उन्हें यहां बी टाइप क्वार्टर एलॉट है। उनकी बेटी कुमारी गार्गी(17) डीएवी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। बीती रात वह अपने कमरे में फाइनल एग्जाम की तैयारी कर रही थी। बाकी के परिजन दूसरे कमरे में सो रहे थे। आज सुबह पांच बजे जब उसके पिता ने उसके कमरे में जाकर देखा तो उनकी बेटी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। उन्होंने दीपका पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो उन्हें एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि आई लव यू मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। इस कदम के लिए मुझे माफ कर देना। कुमारी गार्गी के परिजनों ने बताया कि वह पढ़ाई में होशियार थी और अपने परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसके घरवालों के अनुसार कल रात बात हुई तो वह किसी भी किस्म से तनाव में नहीं लग रही थी और ना ही उन्हें कुछ ऐसी आशंका प्रतीत हुई।

कुंमारी गार्गी का भाई बाहर रहकर पढ़ाई करता है। उसने घरवालों को बताया कि बीती रात उसकी भी अपनी बहन से फोन पर बात की थी,और उसका हालचाल पूछा था। जिस पर उसकी बहन ने बताया था कि सब ठीक है और उसकी बहन ने भी उससे उसका हाल पूछा था। बातचीत से कहीं भी नहीं लग रहा था कि ऐसी कोई भी बात हो। सब कुछ नॉर्मल लग रहा था। गार्गी के द्वारा ऐसा कदम उठाए जाने से वह भी हतप्रभ है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच कर रही है।

https://npg.news/big-news/korba-news-secl-karmi-ki-11th-mein-padhane-vali-beti-ne-lagai-fansi-likha-i-love-you-maa-is-kadam-ke-lie-mujhe-maaph-kar-dena-1238221