Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Anjali Arora Killer Video: सोशल मीडिया सनसनी अंजलि ने नए जानलेवा वीडियो से मचाया तहलका, आप भी देखें संभल बढ़ जाएंगी धड़कनें…

Anjali Arora Killer Video: मुंबई I सोशल मीडिया सनसनी अंजलि अरोड़ा फिर अपनी अदाओं से लोगों का दिल लूट रही है। वो अपने वीडियों से लोगो का हार्टबीट बढ़ा देती है। अंजलि के लटके-झटके दिवाने लाखों लोगो है। लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली अंजलि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन ट्रेडिंग कॉन्टेंट पर वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं।

अंजलि का नया वीडिया हुआ फिर वायरल

इस बार अंजलि ने हरियाणवी गाने ‘टूट गई खाट एक झटके में’ पर जबरदस्त डांस मूब्स दिखाए हैं। उन्होंने जैसे ही अपना नया वीडियो शेयर किया, वो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया। अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अब तक चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसमें वो हरियाणवी गाने ‘टूट गई खाट’ पर डांस कर रही हैं। उनके ठुमको ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। अंजलि अरोड़ा टिक टॉक स्टार रह चुकी हैं। उनकी तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 12.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वो ‘काचा बादाम’ पर रील बनाकर फेमस हुई थीं। इसके बाद वो रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थीं, जहां मुनव्वर फारुकी संग उनकी दोस्ती के चर्चे हुए थे।

पंजाब की अंजलि अरोड़ा दिल्ली में रहती है। यहीं पर ही उनकी स्कूलिंग हुई है। उनके पिता अश्विनी अरोड़ा बिजनेसमैन हैं। अंजलि ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। उन्होंने ‘लॉकअप’ शो से बाहर आने के बाद दुनिया को बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल से मिलाया था। क्या आपने अब तक अंजलि अरोड़ा को नहीं देखा तो उनका ये नया वीडियो जरूर देखे आप खुद रिफ्रेश हो जाएंगे।

https://npg.news/entertainment/anjali-arora-killer-video-social-media-sensation-anjali-ne-nae-janaleva-video-se-machaya-tahalaka-aap-bhi-dekhen-sambhal-badh-jaengi-dhadakanen-1238262