Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक लड़की से दो दोस्तों को प्यार, फिर एक ने दूसरे की कर दी हत्या, शव से दिल निकाला, उंगलियां काटी और प्राइवेट पार्ट…

हैदराबाद। हैदराबाद में हैवानियत का किस्सा सामने आया है। जिसमें एक लड़की की खातिर एक युवक ने अपने दोस्त की पहले गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसके शव के साथ हैवानियत करते हुए उसका गला धड़ से अलग कर दिया। फिर उसका दिल सीने से निकाल दिया, हाथों की उंगलियां काट दी, प्राइवेट पार्ट भी उखाड़ कर अलग कर दिया। इसके बाद इन सब की फोटो लेकर अपनी प्रेमिका को व्हाट्सएप पर सेंड भी किया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद के रहने वाले नवीन व हरिहर कृष्णा आपस में दोस्त थे। वह हैदराबाद के दिलसुखनगर में स्थित एक कालेज के छात्र थे। उन दोनों की प्रेमिका भी इसी कॉलेज में पढ़ती थी। इस लड़की से पहले नवीन ने प्रणय निवेदन किया था, जिसे लड़की ने स्वीकार कर लिया। कुछ समय तक दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। फिर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। नवीन की एक्स गर्लफ्रेंड को उसका दोस्त हरिहर कृष्णा भी पसंद करता था। पर नवीन से उसके रिलेशनशिप में रहने के चलते वह उससे दूर हो गया था। नवीन से ब्रेकअप के बाद जब युवती फिर से सिंगल हुई तो हरिहर कृष्णा ने उससे बातचीत शुरू कर दी। बात आगे बढ़ी और दोनों में दोस्ती हो गई इसके बाद हरिहर कृष्णा ने उसके सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया, जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

नवीन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को अपने दोस्त हरिहर कृष्णा के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद भी कॉल और मैसेज भेजा करता था। जिससे हरिहर कृष्णा बहुत परेशान रहा करता था, और उससे रास्ते से हटाने की सोचता था। 17 फरवरी की रात दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी। इसी बात को लेकर दोनों के मध्य विवाद हो गया। जिसके बाद हरिहर कृष्णा(21) ने नवीन(22) की गला दबाकर हत्या कर दी। इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने नवीन का सर धड़ से अलग कर दिया। साथ ही हैवानियत दिखाते हुए उसके सीने से उसका दिल निकाल लिया। गुस्सा शांत नहीं होने पर हरिहर कृष्णा ने मर चुके दोस्त नवीन के हाथों की सारी उंगलियां भी काट दी और उसका प्राइवेट पार्ट उखाड़ कर उसके शरीर से अलग कर दिया। इन सब की फोटो खींचकर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके एक्स बॉयफ्रेंड के शरीर के टुकड़े व्हाट्सएप में सेंड किए। फिर 24 फरवरी को पुलिस के पास पहुंच कर आत्मसमर्पण करते हुए अपने हैवानियत की दास्तान सुनाई। जिसको सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। पुलिस ने लाश के टुकड़े बरामद कर आरोपी को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

https://npg.news/big-news/ek-ladaki-se-do-doston-ko-pyar-fir-ek-ne-dusare-ki-kar-di-hatya-shav-se-dil-nikala-ungaliyan-kati-aur-private-parts-1238335