Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh Assembly Budget Session 2023: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा का सत्र 1 मार्च से, 6 को पेश हो सकता है बजट
Session of Chhattisgarh Legislative Assembly from March 1, budget may be presented on 6

रायपुर। Chhattisgarh Assembly Budget Session 2023: छत्त्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र एक मार्च बुधवार से राज्यपाल के अभिभाषण के साथ शुरू होगा। इस दौरान 14 बैठकें होंगी। विधानसभा सचिवालय की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, बजट सत्र एक मार्च से 24 मार्च तक चलेगा। जानकारी के अनुसार छह मार्च को मुख्ममंत्री भूपेश बघेल राज्य सरकार बजट प्रस्तुत कर सकते हैं।

Chhattisgarh Assembly Budget Session 2023: अधिसूचना के अनुसार बजट सत्र में वित्त्तीय वर्ष के कार्य के साथ अन्य शासकीय कार्य होंगे। विधानसभा के सचिव दिनेश शर्मा ने बताया कि सत्र के पहले दिन राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन का अभिभाषण होगा।

Chhattisgarh Assembly Budget Session 2023: सात से 12 मार्च तक अवकाश

Chhattisgarh Assembly Budget Session 2023: होली के कारण सात मार्च से 12 मार्च तक विधानसभा की कार्यवाही नहीं चलेगी। एक मार्च को राज्यपाल के अभिभाषण और कृतज्ञता प्रस्ताव पर चर्चा होगी। वित्त्त विभाग के अधिकारियोें की मानेें तो छह मार्च को मुख्यमंत्री और वित्त्त विभाग के भारसाधक मंत्री भूपेश बघेल वित्त्तीय वर्ष 2023-24 का बजट पेश करेेंगे।

Chhattisgarh Assembly Budget Session 2023: बता दें कि 2023 में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावी साल होने की वजह से मुख्यमंत्री बघेल सौगातों का पिटारा खोल सकते हैं।

https://theruralpress.in/2023/02/28/chhattisgarh-assembly-budget-session-2023-session-of-chhattisgarh-legislative-assembly-from-march-1-budget-may-be-presented-on-6/