Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फिर विवादों में आई एयर इंडिया, अब बिजनस क्लास में सर्व किए गए खाने में मिला जिंदा कीड़ा
अब एयर इंडिया के बिजनस क्लास में सर्व किए गए खाने में मिला जिंदा कीड़ा

वेब डेस्क। एयर इंडिया से विवाद का पीछा नहीं छूट रहा है। एयर इंडिया की एक फ्लाइट में कुछ महीने पहले एक शर्मनाक वाकया हुआ था। अभी वो विवाद थमा भी नहीं था कि एक और विवाद के साथ एयर इंडिया फिर से खबरों में है। इस बार एयर इंडिया अपनी खराब सर्विस के चलते सुर्खियों में है।

एयर इंडिया के यात्री महावीर जैन ने ट्वीट किया, ‘एयर इंडिया के बिजनस क्लास में परोसे जाने वाले खाने में कीड़ा। ऐसा नहीं लगता कि स्वच्छता पर कोई ध्यान है। मेरी फ्लाइट एआई 671-मुंबई से चेन्नई और सीट 2सी थी।’

jagran

उससे कुछ समय पहले सोमवार को ही प्रसिद्ध शेफ संजीव कपूर ने नागपुर से मुंबई की उड़ान में असंतोषजनक भोजन परोसे जाने के बाद एयर इंडिया पर निशाना साधा।

मशहूर शेफ संजीव कंपूर ने एयर इंडिया की फ्लाइट में उन्हें परोसे गए खाने को लेकर शिकायत की है। उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

jagran

संजीव कपूर ने खाने की तस्वीर भी को शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि एयर इंडिया विमान में यात्रा के दौरान ठंडा चिकन टिक्का, बहुत कम फिलिंग वाला सैंडविच और स्वीट डिश के नाम पर स्पंज जैसा रंगा हुआ मीठा क्रीम और येलो गेज सुगर शिरप दिया गया। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/28/now-the-worm-found-alive-in-the-food-served-in-air-indias-business-class/