Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश में 5-जी सेवाओं का लक्ष्य अगले वर्ष के अंत तक हो जायेगा हासिल – वैष्णव

नई दिल्ली 28 फरवरी।संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा है कि पूरे देश में 5-जी सेवाओं का लक्ष्य अगले वर्ष के अंत तक प्राप्‍त कर लिया जाएगा।

श्री वैष्णव ने आज यहां कहा कि अब तक देश के 387 जिलों में 5-जी सेवाएं शुरू हो गई हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण में इस वर्ष मार्च के अंत तक 200 शहरों को 5-जी सेवा के लिए शामिल करने की समय सीमा तय की गई थी, लेकिन यह लक्ष्‍य एक महीने पहले ही प्राप्‍त कर लिया गया है।

श्री वैष्‍णव ने कहा कि भारत दूरसंचार उपकरणों के अग्रणी निर्माता और निर्यातक के रूप में उभरा है। उन्‍होंने कहा कि आने वाले वर्षों में भारत का मोबाइल निर्यात दस अरब डॉलर हो जायेगा।

The post देश में 5-जी सेवाओं का लक्ष्य अगले वर्ष के अंत तक हो जायेगा हासिल – वैष्णव appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49655