Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, किसान आक्रोश रैली से वापस आ रहे थे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले में युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। जिसके बाद भारी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भैयाथान थाने पहुंचकर कार्यवाही की मांग की है।

दरअसल भैयाथान युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अमन प्रताप सिंह भाजपा की किसान आक्रोश रैली से वापस आ रहे थे। तभी अचानक कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बालू माफियाओं के द्वारा यह हमला किया गया है।

वही इस घटना की निंदा करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में इन दिनों माफियाओं का राज चल रहा है और अब छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। राज्य की कांग्रेस सरकार कानून की व्यवस्था संभालने में नाकाम साबित हो रही है। अभी ही बस्तर में हमारे 4 पदाधिकारियों टारगेट किलिंग कर की निर्मम हत्या कर दी गई थी और आज किसान आक्रोश रैली से वापस लौट रहे भैयाथान मंडल अध्यक्ष के ऊपर बालू माफियाओं ने प्राणघातक हमला किया है। जिनका उपचार अम्बिकापुर में चल रहा है। आज छत्तीसगढ़ में माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि वह अब दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने से भी नही चूक रहे हैं, जो छत्तीसगढ़ के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है,,,वहीं पूरे मामले पर पुलिस कार्यवाही की बात कर रही है ।

https://www.khabar36.com/unknown-people-attacked-yuva-morcha-mandal-president/