Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्राचार्य के खिलाफ, सहायक प्राध्यापक ने लगाया अभद्रता का आरोप..जानिए क्या है पूरा मामला

जय प्रकाश साहू@बलौदाबाजार। जिला के कसडोल नगर में स्थित दौलतराम शर्मा महाविद्यालय की सहायक प्राध्यापक डॉ खुर्शीद खान सहित कालेज के छात्र छात्राएं पहुँचे कसडोल थाना और प्राचार्य गजेन्द्र के खिलाफ लिखित गम्भीर आरोप लगाए। जिसमे जाति धर्म, महाविद्यालय में अभद्र व्यवहार सहित अपशब्दों का उपयोग करने सहित 13 बिंदुओं पर लगभग 23 छात्र छात्राओं का गवाह के रूप में हस्ताक्षर कर शिकायत किया गया है।

सहायक प्राध्यापक खुर्शीद खान द्वारा प्राचार्य के खिलाफ लिखित कसडोल थाना में शिकायत किया गया है। जिस पर थाना प्रभारी कैलाश चन्द्र दास ने मामले को संज्ञान में लेने और जाँच की बात कही वही पूरे मामले में प्राचार्य डॉ एचकेएस. गजेन्द्र ने सारे आरोपो को बेबुनियाद बताया साथ उन्होंने कहा शिकायत के बारे उन्हें कोई जानकारी नहीं क्लॉस के टाइम में सहायक प्राध्यापक कालेज से बाहर हैं। ये नियम विरुद्ध कहते बोले सहायक प्राध्यापक अपने काम के प्रति जिम्मेदार नही है जिसके चलते मैं उन्हें नियमानुसार टोकता हूं, जो उन्हें गलत लगता है। साथ ही सारे मामले की जानकारी उच्च शिक्षा धिकारी को देने की बात भी कहे।

https://www.khabar36.com/against-the-principal-the-assistant-professor-accused-of-indecency/