Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG News: अमित शाह के बस्तर दौरे की तैयारियों में जुटी भाजपा, बीजेपी नेताओं की टारगेट किलिंग पर कर सकते हैं चर्चा, दिग्गज नेताओं से करेंगे मुलाकात
BJP engaged in preparations for Amit Shah's Bastar tour, can discuss on target killing of BJP leaders

रायपुर/ जगदलपुर। CG News: छत्तीसगढ़ में नवंबर 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले ही प्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की चहलकदमी तेज होने लग गई है। गृहमंत्री अमित शाह जगदलपुर में जगदलपुर में पहली बार होने वाले CRPF के 84वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं।

CG News: जानकारी के मुताबिक वे 15 से 18 मार्च के बीच में बस्तर का दौरा कर सकते हैं। अमित शाह के आने को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। वे यहां भाजपा के प्रदेश स्तर से लेकर बस्तर तक के दिग्गज नेताओं से मुलाकात भी करेंगे।

CG News: इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अमित शाह प्रदेश स्तर के भाजपा नेताओं की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव में जीत के लिए रणनीतियां बनाएंगे। अमित शाह बस्तर में हुई भाजपा नेताओं की हत्या को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

https://theruralpress.in/2023/03/03/cg-news-bjp-engaged-in-preparations-for-amit-shahs-bastar-tour-can-discuss-on-target-killing-of-bjp-leaders-will-meet-veteran-leaders/