Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
OMG! तेज रफ्तार कार की चपेट में आया शख्स, हवा में उछला और फिर 20 फीट दूर जा गिरा…वीडियो वायरल…

हैदराबाद I  सोशल मीडिया पर आपने कई हादसे के वीडियो देखे होगे। कई वीडियो तो इतना खौफनाक होता है की जिसे देखते ही दिल दहला जाता है। एक ऐसा ही घटना सामने आया है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया, टक्कर के बाद वह हवा में उछल गया और करीब 20 फीट दूर जमीन पर जा गिरा।

मीडिया खबर के मुताबिक, ये घटना हैदराबाद गुरुवार को नगोले में हुआ वहीं शुक्रवार को इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रियल एस्टेट कंपनी का कर्मचारी 50 वर्षीय जय कुमार फोन चलाते हुए अपने कार्यालय की ओर जा रहा था। कुछ सेकंड बाद, वह यह देखकर चौंक गया कि एक कार विपरीत दिशा से उसकी ओर तेजी से आ रही थी। इससे पहले कि वह संभल पाता तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। वह बोनट से टकराया और फिर हवा में उछल गया। जय कुमार के करीब 20 फीट दूर सड़क पर गिरते ही वाहन सड़क किनारे खंभे से जा टकराया। युवक को चोटें आईं लेकिन वह भाग्यशाली रहा कि वह पहियों के नीचे या कार और खंभे के बीच नहीं फंसा। कार चला रही महिला जय कुमार को अस्पताल ले गई। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। देखिए वीडियो…

https://npg.news/video/omg-tej-raftar-car-ki-chapet-mein-aaya-shakhs-hava-mein-uchhala-or-fir-20-feet-dur-ja-giravideo-viral-1238569