Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नशे में धुत पति ने टांगी से वार कर की पत्नी की हत्या,इस वजह से था नाराज

बिश्रामपुर। ग्राम करवां माझा पारा में सोमवार रात दस बजे शराब के नशे में धुत होकर पत्नी पर टांगी से हमला कर दिया। इस घटना में पत्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया। वारदात के बाद पकड़ने के लिए आए भाई पर भी आरोपी ने ब्लेड से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त टांगी को बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम करवां माझा पारा में सोमवार रात दस बजे शराब के नशे में धुत होकर आए प्राण साय राजवाड़े नामक 32 वर्षीय युवक ने मामूली सी बात पर अपनी पत्नी लालो बाई से लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसकी मां प्रेम कुमारी की समझाइश के बाद वह अपने कमरे में चला गया।

रात करीब दस बजे वह अपनी पत्नी लालो बाई 30 वर्ष से फिर विवाद करने लगा। पत्नी के मना करने से आक्रोशित प्राण साय ने कमरे में रखी टांगी से लालो बाई की गर्दन पर ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चीख सुनकर पहुंची उसकी मां प्रेम कुमारी और छोटे भाई अमृत राजवाड़े ने उसे धरपकड़ करने की कोशिश की।

इस पर उसने अपने छोटे भाई पर भी ब्लेड से हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपित प्राण साय फरार होने की फिराक में था, इसी बीच सूचना मिलने पर लटोरी चौकी प्रभारी धनंजय पाठक ने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर लटोरी चौक के पास आरोपित प्राण साय को धर दबोचा।

https://www.khabar36.com/drunken-husband-killed-his-wife-by-stabbing-her/