Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गोइंदवाल जेल गैंगवार मामले में भगवंत मान सरकार ने 7 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने गोइंदवाल साहिब केंद्रीय कारागार में गैंगवार की सूचना मिलने के कुछ दिनों बाद रविवार को सात पुलिस अधिकारियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने और गैंगस्टरों से मिलीभगत करने के आरोप में निलंबित कर दिया. सात निलंबित जेल अधिकारियों में से पंजाब पुलिस ने सेंट्रल जेल के अधीक्षक सहित पांच को गिरफ्तार किया है।

यह कार्रवाई बटाला के मनदीप सिंह उर्फ ​​तूफान और बुढलाडा के मोहना उर्फ ​​मनमोहन सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले दो कैदियों के पिछले सप्ताह साथी कैदियों द्वारा जेल में हुई झड़प के बाद हुई है।

बाद में, गोइंदवाल साहिब सेंट्रल जेल से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति और उसके सहयोगी उस घटना के बारे में बात कर रहे थे जिसमें इस साल 26 फरवरी को जेल परिसर में हुई गैंगवार में दो गैंगस्टर मारे गए थे.

https://www.khabar36.com/bhagwant-mann-govt-suspends-7-policemen-arrests-5-of-them-in-goindwal-jail-gang-war-case/