Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पत्नी की हत्या कर लाश पानी की टंकी में छिपाई, नकली नोट छापने के मामले में पुलिस ने डाला था रेड,आरोपी ने कबूला अपना गुनाह

मनीष@बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने इलाके में सनसनी फैला दी है।  दरअसल पुलिस नकली नोट छापने के मामले में रेड की कार्रवाई करने के लिए पहुंची थी, जहां छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी ने दो महीने पहले ही अपनी पत्नी को जान से मार कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उसे पानी की टंकी में छिपा रखा था। अचानक हत्या के मामले में हुए इस खुलासे ने पुलिस को भी चौका कर रख दिया था। लेकिन फिर भी पुलिस की जांच कार्यवाही कछुए की रफ्तार से ही चली है और देर रात तक इस मामले में पुलिस के पास ज्यादा जानकारी नहीं थी। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसलापुर में रहने वाले युवक ने दो महीने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद शव को पानी की टंकी में छुपा दिया। पुलिस ने शव जब्त कर पीएम के लिए भेजा है। इधर पुलिस की टीम युवक से पूछताछ कर रही है।

सकरी क्षेत्र के उसलापुर में रहने पवन सिंह की गतिविधियां संदिग्ध थी।

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को युवक पर शक हुआ। जिसे पर जवानों ने उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसके मकान की तलाशी ली गई। मकान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। जांच करते हुए जवान छत पर पहुंचे। छत में बदबू आने पर जवानों ने पानी की टंकी में झांककर देखा। अंदर प्लाटिक से लिपटी कुछ संदिग्ध सामान को देखकर इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई। साथ ही युवक से इस संबंध में पूछताछ की। युवक ने बताया कि उसने दो महीने पहले अपनी पत्नी सीता साहू की हत्या की थी। लाश को टुकड़ों में काट कर पानी की टंकी में डाल दिया था। इसे सुनकर जवान सकते में आ गए। घटना की जानकारी फोरेंसिक टीम को दी गई। इसके बाद शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया गया है। सोमवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

https://www.khabar36.com/killed-his-wife-and-hid-her-body-in-a-water-tank/