Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh Top News: भूपेश बघेल ने खोला घोषणाओं का पिटारा, हर वर्ग को लुभाने की कोशिश, विधानसभा में थिरके विधायक, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने फिर चौंकाया, सत्ता पक्ष के हंगामे के कारण प्रश्नकाल बाधित, बस्तर में युवती से गैंगरेप, राज्य की आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र की मांग

Chhattisgarh Top News रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पांचवें बजट में हर वर्ग के लिए घोषणाओं का पिटारा खोल दिया. बेरोजगारों के लिए भत्ते के साथ-साथ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका, मितानिन, ग्राम पटेल, रसोइया आदि के मानदेय में वृद्धि के अलावा चार नए मेडिकल कॉलेज खोलने का ऐलान किया. विधानसभा के होली मिलन कार्यक्रम में विधायकों ने जोरदार ठुमके लगाए. सीएम भूपेश बघेल और विधानसभा स्पीकर डॉ. चरणदास महंत ने गले मिलकर एक-दूसरे को होली की बधाई दी. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान ने एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी. उन्होंने कहा कि वे भाजपा में नहीं जाएंगे, लेकिन परिवार के सदस्यों के बारे में वे कुछ नहीं कह सकते. आज सत्ता पक्ष के विधायकों के हंगामे के कारण प्रश्नकाल बाधित हुआ. वनमंत्री मोहम्मद अकबर ने आसंदी के बार-बार आग्रह के बाद कहा कि जब तक विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोप विलोपित नहीं किया जाएगा तब तक कार्यवाही आगे नहीं बढ़ाई जाए. बस्तर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इसमें पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. राज्य के बजट को भाजपा ने रेवड़ी बताया है. साथ ही, राज्य की आर्थिक स्थिति को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है.

https://npg.news/diverse/cg-news-bhupesh-baghel-ne-khola-ghoshnao-ka-pitara-har-varg-ko-lubhane-ki-koshish-vidhansabha-me-thirke-vidhayak-swasthya-mantri-ts-singhdeo-ne-fir-chaunkaya-satta-paksha-ke-hangame-ke-karan-prashnakal-badhit-bastar-me-yuvti-se-gangrape-rajya-ki-aarthik-sthiti-par-shwet-patra-ki-mang-1238658