Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होली त्यौहार के मद्देनजर पुलिस ने निकाला फ्लेक मार्च…त्यौहार शांतिपूर्वक मनाने की गई अपील

अरविंद शर्मा

कोरबा: होली त्यौहार व शब ए बारात शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के हेतु कोरबा पुलिस अधीक्षक (भा. पु. से.) यू उदय किरण ने स्पष्ट निर्देश जारी किए हैं जहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक विश्वदीप त्रिपाठी उप पुलिस अधीक्षक अजाक प्रदीप येरेवार उप पुलिस अधीक्षक दर्री रॉबिंसन गुरिया उप पुलिस अधीक्षक कटघोरा ईश्वर त्रिवेदी यू उप पुलिस अधीक्षक यातायात शिवचरण सिंह परिहार के नेतृत्व में कोरबा के सभी थाना चौकी प्रभारी पूरे महकमें सहित फ्लेक मार्च में हिस्सा लेते हुए कोरबा शहर के चौक चौराहे,कटघोरा, बांगो,हरदीबाजार एवम दीपका छेत्र में फ्लेक मार्च निकाला गया।

फ्लेक मार्च के दौरान चारपहिया एवं दोपहिया वाहन में सवार पुलिस कर्मियों के द्वारा होली व शब ए बारात त्यौहार को शांतिपूर्वक तरिके से मनाने की अपील की गई।साथ ही जिले के गली मोहल्लों एवम चौक चौराहों में पुलिस बल द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण ने यह भी साफ तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि त्यौहार के मद्देनजर अगर किसी भी तरह से गुंडे बदमाशों व हुड़दंगियों द्वारा माहौल खराब किया जाता है तो पुलिस उनके साथ सख्त दंडात्मक कार्यवाही करेगी।वही शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने वाले के साथ पुलिस का व्यवहार मित्रवत होगा।पुलिस ने यह भी साफ कर दिया है कि दोपहिया वाहन के सेलेन्शर में ध्वनि प्रदूषण यंत्र लगाकर माहौल खराब करते पाए जाने पर चालक व सवार पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।

The post होली त्यौहार के मद्देनजर पुलिस ने निकाला फ्लेक मार्च…त्यौहार शांतिपूर्वक मनाने की गई अपील appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/in-view-of-the-holi-festival-the-police-took-out-a-flake-march-an-appeal-was-made-to-celebrate-the-festival-peacefully/