Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होली पर पुलिस अलर्ट, हुडदंगियों की खैर नहीं, ड्रोन से होगी निगरानी… SSP ने निकाला फ्लैग मार्च


रायपुर। होली के मद्देनजर मंगलवार की शाम राजधानी पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। इसका नेतृत्व एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने किया। फ्लैग मार्च पुलिस लाइन से शुरू होकर पूरे शहर भ्रमण कर समाप्त की गई। साथ ही होली के त्यौहारों को देखते हुए जगह जगह पुलिस बल की तैनाती भी की गई। 

फ्लैग मार्च में SSP प्रशांत अग्रवाल, ASP शहर अभिषेक माहेश्वरी, ASP पश्चिम DC पटेल, सीएसपी सहित कई थानों के थाना प्रभारी मौजूद थे। फ्लैग मार्च में लगभग सैकड़ो पुलिस कर्मचारी शामिल थे।

शहर ASP अभिषेक माहेश्वरी ने NPG से चर्चा करते हुए बताया कि इस वर्ष भी प्रतिवर्ष की भांति फ्लैग मार्च की व्यवस्था की गई। अगर कोई भी व्यक्ति व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी थाना प्रभारियों को चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेवारी दी गई है। कई जगहों पर ड्रोन से निगरानी की जाएगी। होली में हुड़दंगियों पर विशेष नजर रहेगी। सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रहेगी। ASP ने लोगों से आह्वान किया कि अफवाहों पर ध्यान न दें और सुरक्षित तरीके से होली मनाएं।

फ्लैग मार्च रूट चार्ट

फ्लैग मार्च पुलिस लाईन से प्रारंभ किया जाकर सिद्धार्थ चौक, संतोषी नगर चौक, भाठागांव चौक, बस स्टैण्ड के सामाने से भगत सिंह चौक, कैलाशपुरी टर्निंग, बुढ़ेश्वर चौक, पुरानी बस्ती थाना के सामने, लाखेनगर चौक, सुंदर नगर चौक, रायपुरा चौक, चौक रोहिणीपुरम, गोल चौक, एन.आई.टी के सामने, गीता नगर टर्निंग के सामने, चौबे कॉलोनी, समना कॉलोनी, अग्रसेन चौक, तेलघानी नाका, तेलघानी अंडर ब्रिज से रामनगर जगन्नाथ चौक, सुयश हॉस्पिटल, भारत माता चौक, गुढ़ियारी थाना के पास से पहाड़ी चौक, गुढ़ियारी पड़ाव, मंगल भवन होकर श्रीनगर, खमतराई ब्रिज, वॉल्टेयर लाईन, पिली बिल्डिंग, मण्डी गेट, लोधी पारा चौक, अनुपम नगर चौक, खम्हारडीह थाना चौक, तेलीबांधा अवंती विहार टर्निंग, तेलीबांधा थाना के पास से न्यू टर्न कर तेलीबांधा चौक, श्याम नगर चौक, कटोरा तालाब चौक, बुढ़िमाई चौक, टैगोर नगर, पेंशन बाड़ा से पुलिस लाईन में समाप्त किया गया।

https://npg.news/big-news/-holi-par-police-alart-hudadangiyon-ki-khair-nahin-dron-se-hogi-nigarani-ssp-ne-nikala-flag-march-1238682