Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Bollywood Holi: बॉलीवुड सितारों ने खेली होली, रंगो में डूबे स्टार्स

बॉलीवुड होली
Bollywood Holi Celebration 2023: रंगों का पर्व होली धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस त्योहार को आम से लेकर खास तक उत्साह के साथ मनाते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का होली से काफी जुड़ाव रहता है। छोटे और बड़े पर्दे की रील लाइफ में होली का जश्न दिखाया जाता है। वहीं, टीवी और फिल्म के स्टार्स रियल लाइफ में भी होली जमकर खेलते हैं. ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फोटो शेयर कर जताई खुशी है.

कियारा-सिड
नवविवाहित जोड़ा सिद्धार्थ और कियारा ने साथ मेंपहली होली मनाई. फोटो शेयर कर लिखा फर्स्ट होली विथ मिसेज. बता दें इसके पहले कियारा ने अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर की थी जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल और उनकी फैमिली के साथ होली के रंग में दिखीं. कैटरीना और विक्की दोनों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि है और अब फैंस इनरप जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

शहनाज गिल
शहनाज गिल की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में पंजाब की कैटरीना कैफ मुंह पर मास्कर लगाकर खूब मस्ती कर रही हैं.

करीना कपूर
करीना अपने बेटे तैमूर और जहांगीर के साथ घर पर होली का जश्न मनाती दिखीं. करीना ने फोटो पोस्ट कर लिखा कि वह जश्न मनाने के बाद झपकी लेना चाहती हैं.

करिश्मा कपूर
अभिनेत्री करिश्मा कपूर होली के रंग में सराबोर दिखीं. फोटो पोस्ट कर होली की बधाई दी है. करिश्मा ने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद कमाल की लग रही हैं.

https://theruralpress.in/2023/03/08/bollywood-stars-played-holi-stars-immersed-in-colors/