Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Delhi liquor Scam: केसीआर की बेटी कविता को ईडी का समन, दिल्ली शराब घोटाले मामले में कल पूछताछ के लिए बुलाया

Delhi liquor Scam: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआएस एमएलसी के. कविता को ईडी ने समन भेजा है। ईडी ने समन जारी कर दिल्ली शराब घोटाले के मामले में के कविता को पूछताछ के लिए बुलाया है। आपको बता दें कि के कविता को कल यानी गुरुवार नौ मार्च को ईडी के सामने पेश होने को कहा गया है। आपको बता दें कि इससे पहले ईडी ने कविता के करीबी अरुण आर पिल्लई और सीए बुची बाबू को गिरफ्तार भी किया है। यही नहीं सीबीआई ने इससे पहले पिछले साल दिसंबर में कविता से पूछताछ की थी।

कल होंगी के कविता ईडी के सामने पेश

44 साल की बीआरएस नेता को ईडी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए दिल्ली में पेश होने को कहा है। अधिकारियों के अनुसार, के कविता को इसलिए बुलाया जा रहा है कि ताकि ईडी द्वारा पहले से गिरफ्तार हैदराबादी व्यवसायी के सामने उनकी पूछताछ हो सके। हालांकि इससे पहले के कविता ने कहा था कि वह संसद के आगामी सत्र में महिला आरक्षण विधेयक को पेश करने की मांग को लेकर 10 मार्च को जंतर-मंतर पर अनशन करने के लिए दिल्ली जायेंगी।

ईडी ने हैदराबाद के व्यवसायी को किया था गिरफ्तार

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं संबंधी धनशोधन जांच के सिलसिले में अरुण रामचंद्रन पिल्लई को गिरफ्तार किया है। ईडी ने पिल्लई की गिरफ्तारी यह दावा करते हुए की कि हैदराबाद के व्यवसायी ने ”साउथ ग्रुप” से 100 करोड़ रुपए की रिश्वत दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) को पहुंचाने के वास्ते ”साठगांठ” की है।

आपको बता दें कि पिल्लई को ईडी ने सोमवार रात को गिरफ्तार किया था और उसे मंगलवार को यहां की एक अदालत में पेश किया गया है। अदालत ने पिल्लई को 13 मार्च तक संघीय जांच एजेंसी की हिरासत में भेज दिया है। ईडी द्वारा इस मामले में यह 11वीं गिरफ्तारी है। व्यवसायी पिल्लई ‘रॉबिन डिस्टिलरीज एलएलपी’ नामक कंपनी में साझेदार बताया जाता है। ईडी ने दावा किया कि वह तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी एवं विधान परिषद सदस्य के. कविता और अन्य से जुड़े कथित शराब कार्टल ‘साउथ ग्रुप’ का प्रतिनिधित्व करता है। 

https://npg.news/tranding-news/holi-2023-holi-enthusiasm-across-the-country-many-veteran-politicians-including-pm-modi-gave-their-best-wishes-1238693