Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Sukma में मुठभेड़, 5 से 6 नक्सली घायल, मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद 

सुकमा। जिले से सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है।  इस मुठभेड़ में 5 से 6 नक्सलियों के घायल होने की खबर है। पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक डब्बामर्क पुलिस कैम्प  से कोरबा 208 और STF की संयुक्त दल नक्सल विरोधी अभियान के लिए साकलेर के लिये रवाना हुई थी।।सुबह 7 बजे के करीब सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। सुरक्षा बलों की टीम ने बहादुरी से जवाबी कार्यवाही करते हुए नक्सली दलों को भारी नुक़सान पहुँचाया। घायल अवस्था में 5 से 6 नक्सली भागते हुए दिखे। मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान भारी मात्रा में BGL  व अन्य नक्सल विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। अभी भी  एरिया को चारों तरफ़ से CoBRA/STF/CRPF घेरकर सर्चिंग की जा रही है।

https://www.khabar36.com/encounter-in-sukma/