Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तिहाड़ जेल पहुंची ED की टीम, मनीष सिसोदिया से करेगी पूछताछ
Delhi Liquor scam Delhi Deputy CM Manish Sisodia to appear in court today, will protest exclusively

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय की टीम दिल्ली की आबकारी नीति मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने तिहाड़ जेल पहुंची है। कोर्ट से ईडी को 3 दिन की पूछताछ की इजाजत दी है।

आज जेल में पूछताछ के लिए ईडी ने जेल प्रशासन से संपर्क किया था। मंगलवार को भी ईडी ने जेल में मनीष सिसोदिया से पूछताछ की थी।

सीबीआई ने दिल्ली में आबकारी नीति घोटाले के मामले में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। इस समय वह न्यायिक हिरासत में हैं।

10 मार्च को मनीष सिसोदिया की जमानत को लेकर कोर्ट में सुनवाई होगी। सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बाकी नेता लगातार बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए सिसोदिया के शिक्षा मंत्री रहते उनके योगदान को गिना रहे हैं ।सिसोदिया को 26 फरवरी को जांच में सहयोग नहीं करने पर सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

https://theruralpress.in/2023/03/09/ed-team-reached-tihar-jail-will-interrogate-manish-sisodia/