Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दो पक्षों में मारपीट ,जमकर चले लात घुसे और चाकूबाजी ,1 युवक की दर्दनाक मौत ,1 गंभीर रूप से घायल, शहर के बीच हुई घटना से फैली सनसनी 

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जिले के नवागढ़ के बस स्टैंड में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान लातघुसो के साथ चाकूबाजी भी चले। जिसमें एक 22 वर्षीय युवक भगऊ यादव की दर्दनाक मौत हो गई।  वहीं एक अन्य युवक सदानंद यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रायपुर कर रिफर कर दिया गया है। 

वही जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। मामले में संदिग्धों की पहचान कर हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रहे हैं। नवागढ़ थाना के शहर के बीचोंबीच बस स्टैंड में हुई हत्या के बाद से शहर में सनसनी फैल गया है।  

पुलिस और संदिग्धों की पहचान कर हिरासत में लेकर कार्रवाई करने की बात कह रही हैं। हत्या में पुलिस के उन तमाम दावों की पोल खोल दी जिसमें भी पेट्रोलिंग और सुरक्षा और शांति की बात करते हैं ।

https://www.khabar36.com/fight-between-two-sides/