Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh Top News: सीएम का वायरल वीडियो पीएम तक, सामूहिक नकल में नपे केंद्राध्यक्ष और क्लर्क, शराबबंदी का तरीका सीखने माननीय पहुंचे पटना, सीजी की शराब नीति फेल, एसपी पापा को देख ठुमके नन्हें मुन्ने…

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम ने कहा कि उन्होंने सीएम को फाग गाते सुना है. उन्हें शुभकामनाएं भी दीं. अंबिकापुर में दसवीं कक्षा की परीक्षा के दौरान सामूहिक नकल का मामला सामने आने के बाद डीईओ ने केंद्राध्यक्ष, सहायक केंद्राध्यक्ष और क्लर्क को हटा दिया है. छत्तीसगढ़ में शराबबंदी किस तरह होनी चाहिए, यह जानने के लिए विधायकों का एक दल बिहार में है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें शराबबंदी के बारे में जानकारी दी. बिहार से अलग हुए झारखंड में छत्तीसगढ़ की शराब नीति फेल होने की खबर आई है. झारखंड सरकार ने छत्तीसगढ़ की एजेंसी को हटा दिया है. छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के सीनियर जज जस्टिस गौतम भादुड़ी को कार्यवाहक चीफ जस्टिस बनाया गया है. एक दुखद घटना में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. घटना बालोद के डौंडी क्षेत्र में हुई है. राजधानी में दोपहर भगवान का पोस्टर फाड़ने के मामले में बवाल हो गया. पुलिस ने 2 युवकों सहित 7 को गिरफ्तार किया है.

https://npg.news/diverse/cg-news-cm-ka-viral-video-pm-tak-samuhik-nakal-me-nape-kendradhyaksh-aur-clerk-sharabbandi-ka-tarika-seekhne-manniya-pahunche-patna-cg-ki-sharab-niti-fail-sp-papa-ko-dekh-thumke-nanhe-munne-1238767