Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Shreyas Iyer अहमदाबाद टेस्‍ट से हुए बाहर, वनडे सीरीज में खेलने पर भी संशय

खेल डेस्क। अहमदाबाद टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। श्रेयस अय्यर चोट के चलते पूरे मैच से बाहर हो गए हैं। उन्हें मैच के तीसरे दिन पीठ के निचले हिस्से में दर्द हुआ था। इसके बाद वह भारत की पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं आए। अब दूसरी पारी में भी वह उपलब्ध नहीं होंगे। वहीं श्रेयस की इस चोट ने उनके वनडे सीरीज में खेलने पर भी संशय खड़ा कर दिया है।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 17 मार्च से हो रही है। सीरीज का पहला मैच वानखेड़े में शुक्रवार को होगा। वहीं, दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी मैच 22 मार्च को चेन्नई में होगा।

पहले मुकाबले में भी नहीं खेले थे श्रेयस

श्रेयस अय्यर चोट की वजह से इस सीरीज का पहला मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे। ऐसे में नागपुर में हुए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को उनकी जगह मौका दिया गया था। इस मैच में भारतीय टीम पारी और 132 रन से जीती थी। हालांकि, सूर्यकुमार यादव अपने टेस्ट करियर की पहली पारी में सिर्फ आठ रन बनाकर आउट हो गए थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट।

https://theruralpress.in/2023/03/13/shreyas-iyer-ruled-out-of-ahmedabad-test-doubts-over-playing-in-odi-series/