Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नई राजधानी में टोंटी चोर : सूने मकानों में घुसकर नल की टोंटी चोरी करते थे नाबालिग बच्चे, खरीददारों से मिली 50 हजार से ज्यादा की टोंटियां

रायपुर. नई राजधानी सेक्टर-29 के सूने मकानों में पिछले कुछ दिनों से नल की टोंटियां चोरी होने की घटनाओं ने लोगों को चिंता में डाल दिया था. सूने मकान के बाहर या गार्डन में ही नहीं, बल्कि किचन और बाथरूम से भी नल का टोंटियां और शॉवर चोरी हो रहे थे. ऐसे दो लोगों ने थाने आकर खबर दी थी, जिसकी जांच करने पर पुलिस ने चार नाबालिगों को पकड़ा. पूछताछ में दर्जनभर से ज्यादा घरों की चोरियों का खुलासा हुआ. वहीं, अभनपुर के दो खरीददार गिरफ्तार किए गए हैं, जिनसे 50 हजार रुपए कीमत की टोंटिया बरामद हुई हैं. ज्यादातर घरों से ब्रांडेड टोंटियां मिली हैं.

सेक्टर-29 के सुमन कुमार कुल्लू ने राखी थाने में 17 जनवरी को टोंटी चोरी की रिपोर्ट लिखाई थी. उनके घर पर किचन और बाथरूम में लगे ब्रांडेड शॉवर व नल की टोंटियों की चोरी हुई थी. इसी तरह विक्रम सिंह ठाकुर ने 5 दिसंबर को चोरी की रिपोर्ट लिखाई थी. ऐसी कई शिकायतों के मद्देनजर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने क्राइम ब्रांच और राखी थाने की पुलिस को घटनास्थल की बारीकी से जांच कर आरोपियों का पता लगाने के निर्देश दिए थे. पुलिस जांच में एक नाबालिग से संबंध में कुछ इनपुट मिले. उसे हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई, तब उसके तीन अन्य साथियों का पता चला. ये सभी नाबालिग हैं.

पुलिस की जांच और पूछताछ में पता चला कि चोरी की टोंटियां व अन्य सामान अभनपुर के अविनाश सिंह और हिमायत अली को बेची है. पुलिस ने जब चोरी की टोंटियां खरीदने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ा तो 50 हजार की टोंटियां ही बरामद हुईं. इसके अलावा मोबाइल फोन, टैबलेट भी जब्त किया गया. घटना में जिस बाइक का इस्तेमाल हुआ था, उसे भी पुलिस ने जब्त किया है.

https://npg.news/exclusive/cg-news-raipur-news-nai-rajdhani-me-tonti-chor-sune-makano-me-ghuskar-nal-ki-tonti-chori-karte-the-nabalig-bachhe-khariddaro-se-mili-50-hajar-se-jyada-ki-tontiyan-1238857