Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG-शिक्षक को बदमाश ने पहले नमस्ते किया, फिर मिर्च पाउडर छिड़ककर की लूट की कोशिश, इधर रिटायर्ड शिक्षक के घर भी साढ़े 17 लाख की चोरी

बलौदाबाजार-मुंगेली। परीक्षा ड्यूटी से घर लौट कर आराम कर रहे शिक्षक के घर पहुंचे बदमाश ने पहले नमस्ते कहा और फिर मिर्च फेंककर लूट की कोशिश की। शिक्षक के शोर मचाने पर बदमाश भाग खड़ा हुआ। जिसका भागने के दौरान का फुटेज पुलिस को मिला है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। वही मुंगेली जिले के लोरमी में रिटायर शिक्षक के घर साढ़े सत्रह लाख रुपए नगद व 100 ग्राम सोने के बिस्किट दिनदहाड़े चोरी हो गए। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है मामला मुंगेली के लोरमी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार जिले में रहने वाले पुनऊ दास पेशे से शासकीय शिक्षक हैं। नगर के वार्ड नंबर 7 नगर पालिका भवन के पीछे उनका मकान है। आज दोपहर वे परीक्षा ड्यूटी से घर आने के बाद आराम कर रहे थे। दोपहर 2:40 को किसी ने आकर घर दरवाजा खटखटाया। जिस पर शिक्षक ने आकर दरवाजा खोला। सामने एक युवकों पर नकाब बांधकर खड़ा था। उसने पहले शिक्षक को नमस्ते कहा फिर जेब से मिर्च पाउडर निकालकर शिक्षक की आंख में छिड़क दिया। जिसके बाद घर के अंदर जाने की कोशिश करने लगा। माजरा समझ कर शिक्षक ने मदद के लिए लोगों को आवाज लगाई। जिस पर आरोपी वहां से भाग गया।

मामले की जानकारी लगने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बदमाश बस स्टैंड के पीछे वाले रास्ते से भागकर बस स्टैंड गया था एवं वहां से भाटापारा जाने वाली बस में सवार होकर फरार हो गया। पुलिस को उसके भागने के दौरान का सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

वही दूसरा मामला मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित रिटायर शिक्षक के घर से दिनदहाड़े ही साढ़े सत्रह लाख रुपये नगद व 100 ग्राम सोने के बिस्किट अज्ञात चोर ले उड़े। लोरमी के वार्ड क्रमांक 7 हाई स्कूल के सामने रहने वाले असगर अली रिटायर शिक्षक हैं। वे अब रिटायरमेंट के पश्चात वकालत करते हैं। वह घर में अकेले रहते हैं। कल सुबह 11 बजे वह घर में ताला लगा कर किसी कार्यवश बोलेरो में अपने चालक के साथ बिलासपुर आ गए। शाम 4 बजे जब वह लौटे तब उन्होंने देखा कि कमरे के भीतर अलमारी का ताला टूटा हुआ था और अलमारी में रखा साढ़े सत्रह लाख रुपए नगद व 100 ग्राम सोने का बिस्किट गायब था।

उनकी सूचना पर पहुंची लोरमी पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मिली जानकारी के अनुसार चोर ने घर के अन्य सामान को हाथ नहीं लगाया है, और ना ही घर का कोई भी सामान अस्त-व्यस्त हुआ है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर को अलमारी में रकम रखे होने की पूर्व से ही जानकारी थी। असगर अली को यह रकम जमीन की एक बिक्री से मिली थी। पुलिस मामले में किसी जानकार व्यक्ति का हाथ होने का अंदेशा जता रही है और इस और जांच कर रही है।

https://npg.news/education/cg-shikshak-ko-badamash-ne-pahale-namaste-kiya-fir-mirch-paudar-chhidakakar-ki-loot-kee-koshish-idhar-retired-shikshak-ke-ghar-bhi-sadhe-17-lakh-ki-chori-1238909