Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh Top News: कांग्रेस का सेल्फ गोल, बीजेपी में नए चेहरे, सहायक आयुक्त सस्पेंड, बर्निंग में बिग कॉन्सपिरेसी, पेंशन पर कर्मचारियों को झटका, बीईओ पर भारी पड़ा प्रभार

Chhattisgarh Top News रायपुर. छत्तीसगढ़ में मंगलवार को भी सदन में सरकार पर सत्ता पक्ष ही भारी पड़ा. शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम को कांग्रेस के विधायकों ने ही घेरा और वे जवाब देने में असहज नजर आए. सियासी पंडित तो इस बात पर हैरान नजर आए कि कांग्रेस विधायक सेल्फ गोल क्यों मार रहे हैं? इधर, बीजेपी के लिए आज उत्साह भरा दिन नजर आया. महिला उद्योगपति सहित कांग्रेस नेता ने पार्टी में प्रवेश लिया. प्रश्नकाल में चर्चा के दौरान भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आदिवासी विकास आयुक्त के सहायक आयुक्त को मंत्री ने सस्पेंड करने का ऐलान किया. एक प्रभारी बीईओ को अपने प्रभार का दुरुपयोग करना भारी पड़ा. मामला सामने आने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है. कांकेर के बर्निंग कार केस में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दंपती के गायब होने के पीछे की कहानी कर्ज और बीमा की राशि हड़पने की थी.

https://npg.news/exclusive/chhattisgarh-top-news-congress-ka-self-goal-bjp-mein-nae-chehare-sahayak-aayukta-suspend-barning-mein-big-conspiracy-pension-par-karmachariyon-ko-jhataka-beo-par-bhari-pada-prabhar-1238911