Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Aaj Ka Rashifal 15 March 2023: जानिए आज बुधवार का राशिफल किसके लिए शुभ, किसके लिए रहेगा अशुभ,

Aaj Ka Rashifal 15 March 2023:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं–

आज का पंचांग : आज १५  मार्च बुधवार

तिथि-अष्टमी 06:45 PM तक उसके बाद नवमी

आज का नक्षत्र-ज्येष्ठा 07:34 AM तक उसके बाद मूल

आज का करण- कौलव और तैतिल

आज का पक्ष- कृष्ण पक्ष

आज का योग- व्यातीपात

आज का वार-बुधवार

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज संभल कर चलने वाला है। जातक न तो बिजनेस में और न ही नौकरी को लेकर ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। सेहत का ध्यान दें, लेकिन खान पान पर आपका नियंत्रण नहीं रहेगा। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे।संतान से परेशान रहेंगे। पत्नी से अनबन किसी तीसरे की वजह से होगी।

शुभ रंग- पीला

उपाय– आज सुबह उठकर धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, आपका दिन शुभ रहेगा

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवाले आपको बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर पार्टनरशिप है तो संभलने की जरुरत है।ऑफिस में काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। माता-पिता की सेवा करेंगे।

शुभ रंग- हरा।

उपाय– शिवलिंग पर नारियल अर्पित करें, धन संबंधी परेशानी खत्म होगी ।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज का दिन मनोरंजन से भरा रहेगा। पूरे दिन घूमने-फिरने में बिता देंगे। बिजनेस में गति धीमी रहेगा, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं।

शुभ रंग- नारंगी

उपाय– आज मंदिर में चंदन का टुकड़ा दान करें, आपकी मेहनत रंग लायेगी।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले जातक आज का दिन परिवार के साथ अनुकूल रहने वाला है। पत्नी व बच्चे आपका साथ पाकर खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। मांगलिक काम का आयोजन करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। इस दिन भाग्य के बल पर आपको बहुत कुछ मिलने वाला है।

शुभ रंग- हरा

उपाय– आज कुत्ते को रोटी खिलाएं, सबके साथ आपके संबंध बेहतर होंगे।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले आज का दिन मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस कलीग्स से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।किसी के पैसा देने से पहले सोचें।

शुभ रंग- गुलाबी

उपाय– आज किसी छोटे बच्चे को पेन गिफ्ट करें,सभी समस्याओं का हल होगा ।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि के जातक अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों इस दिन मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे। वाहन या जमीन खरीद सकते हैं

शुभ रंग- लाल

उपाय– गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं ।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले आज जातक परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने का साथ छुटने से परेशान रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। किसी दोस्त के उसकी मनपसंद चीज उपहार देंगे।

शुभ रंग- नीला

उपाय– आज आज मंदिर में जाएं, सभी मनोकामना पूर्ण होगी ।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले जातक प्रतियोगी परीक्षा में सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती है। पत्नी आपका खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। किसी यात्रा का योग है। पड़ोसी की मदद करेंगे।

उपाय– आज मंदिर में सुबह-शाम घी के दीपक जलाएं, आप स्वस्थ महसूस करेंगे।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले आज खुशियों से भरपूर रहेगा। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सेहत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए दिन लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला है। किसी को बेमन का उपहार देंगे।

शुभ रंग- हरा

उपाय  आज हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी ।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज बिजनेस में विस्तार का योग है। नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दो पर विचार रखेंगे। कही यात्रा पर जाएं, लेकिन वाहन खुद ना चलाएं।

शुभ रंग- पीला

उपाय– आज कुत्ते को रोटी जरूर खिलाएं।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ जातक के पक्ष में रहेगा। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। दोपहर में अचानक जातक सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। लेन-देन से बचें।

शुभ रंग- गुलाबी

उपाय– आज चीडियों को दाना खिलाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा ।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज भाग्य से उत्तम फल देने वाला है। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी शत्रु आपका कुछ नहीं बुरा कर पाएंगे। अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। आज के दिना जातक के लिए यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे।

शुभ रंग- गुलाबी

उपाय – आज गाय को रोटी खिलाएं, आपके सारे काम सरलता पूर्वक होंगे ।

https://npg.news/rashifal/15-march-2023-aaj-ka-rashifal-budhvar-ka-rashifal-barah-12-rashiyo-ki-bhavishyavani-jane-aaj-ka-dainik-rashifal-health-wealth-aur-upay-k-liye-rashifal-today-horoscope-rashifal-wednesday-15-march-2023-rashifal-in-hindi-1238896