Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर डॉ फरिहा सिद्दीक़ी के नेतृत्व में विशेष सफाई अभियान

सारंगढ़-बिलाईगढ़। स्वच्छता के प्रति अपनी सामाजिक दायित्व को प्रोत्साहित करने के लिए कलेक्टर डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी के नेतृत्व में आज 7 बजे भारत माता चौक से बस स्टैंड परिसर तक विशेष सफाई अभियान चलाया गया।

कलेक्टर डॉ. सिद्दीकी ने राजेन्द्र होटल के संचालक को होटल के कचरे को निर्धारित स्थानों में फेंकने और होटल सहित बस स्टैंड को स्वच्छ रखने के लिए कहा। सफाई अभियान में जनप्रतिनिधि, पत्रकारगण, सम्मानीनय नागरिकों, अधिकारी-कर्मचारी, नगरपालिका सारंगढ़ के सफाई कर्मचारियों ने सड़क को झाडू से साफ किया। वहीं सफाई कर्मचारियों ने कचरे से बंद हो गई नाली के कचरे को साफ किया। ‘स्वच्छ सारंगढ़’ की थीम पर सामूहिक विशेष सफाई अभियान संपन्न हुई।

इस अभियान में पुलिस अधीक्षक आशुतोष सिंह, अपर कलेक्टर निष्ठा पांडेय तिवारी, संयुक्त कलेक्टर भागवत जायसवाल, जिला शिक्षा अधिकारी डेजी रानी जांगड़े, एसडीएम सारंगढ़ मोनिका वर्मा, एसडीएम बिलाईगढ़ डॉ. स्निग्धा तिवारी, मुख्य नगरपालिका अधिकारी सारंगढ़ मनीष गायकवाड़, सीएमएचओ डॉ. एफ.आर. निराला, जिला श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष यशवंत सिंह ठाकुर, वरिष्ठ पत्रकार भरत अग्रवाल, दीपक थवाईत, समाजसेवी सतीश यादव आदि शामिल थे।

https://npg.news/bureaucrats/collector-dr-fariha-siddiqui-ke-netrtva-mein-vishesh-saphai-abhiyan-1239189