Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh top news today: शिक्षामंत्री टेकाम मुश्किल में, स्कूल शिक्षा सचिव पर भी सांसत, पूर्व कलेक्टर पर सीबीआई का फंदा, सरकारी अस्पतालों में कैशलेस इलाज, इंजीनियर सस्पेंड

Chhattisgarh top news today रायपुर. छत्तीसगढ़ के शिक्षामंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम के लिए मंगलवार का दिन मुश्किलों भरा रहा. विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान बैक टू बैक चार सवाल उन्हीं के विभाग के थे. दो सवाल छोड़कर दो और सवाल लगे थे. विपक्ष ही नहीं, बल्कि सत्ता पक्ष के विधायकों ने भी कई मुश्किल सवाल पूछकर असहज कर दिया. वैसे शिक्षा मंत्री ही नहीं, बल्कि शिक्षा सचिव भी मुश्किल में रहे. हाईकोर्ट ने समय पर जवाब नहीं देने पर शिक्षा सचिव पर 20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.

इधर, छत्तीसगढ़ से जुड़ी एक नेशनल न्यूज ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. छत्तीसगढ़ के कई जिलों में कलेक्टर और संभाग कमिश्नर की जिम्मेदारी संभाल चुके पूर्व आईएएस हर्ष मंदर के एनजीओ के खिलाफ सीबीआई जांच होगी. इससे पहले हर्ष मंदर के ठिकानों पर ईडी का छापा पड़ चुका है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने विभाग से जुड़े अनुदान मांगों पर चर्चा के जवाब में एक अप्रैल से सरकारी अस्पतालों में कैशलेस इलाज की सुविधा का ऐलान किया है. मितानिनों को हर महीने 2200 रुपए मिलेंगे. बैडमिंटन स्टेडियम की दीवार गिरने के मामले में महिला सब इंजीनियर को सस्पेंड किया गया है. वहीं, फ्लैक्स खरीदी में भ्रष्टाचार के मामले में निगम कमिश्नर, राजस्व निरीक्षक, RI के खिलाफ एफआईआर किया जाएगा.

https://npg.news/exclusive/chhattisgarh-top-news-today-shiksha-mantri-mushkil-me-school-shiksha-sachiv-par-bhi-sansat-purv-collector-par-cbi-ka-fanda-sarkari-aspatalo-me-cashless-ilaj-engineer-suspend-1239191