Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
GST Raid: घर में नहीं मिला कुछ तो GST की टीम ने तोड़ दी दिवार… निकले 3 करोड़ रुपए
GST Raid: घर में नहीं मिला कुछ तो GST की टीम ने तोड़ दी दिवार... निकले 3 करोड़ रुपए

टीआरपी डेस्क। हरियाणा के फरीदाबाद से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। GST विभाग की टीम ने यहां एक बिजनेसमैन के घर छापेमारी की। इस दौरान घर से तो कुछ नहीं मिला मगर घर की दिवार से GST की टीम ने 3 करोड़ रुपए बरामद किए हैं। दरअसल यह मामला फरीदाबाद के सेक्टर 9 का है।

गुरुवार की देर रात जीएसटी की टीम बिजनेसमैन के घर छापेमारी की। इस दौरान टीम को 3 करोड़ रुपये कैश मिला। GST की टीम ने बरामद तीन करोड़ रुपये के कैश को इनकम टैक्स की टीम को सौंप दिया है। इनकम टैक्स रिटर्न फाइल किए बिना वह कई कंपनियां चला रहा है। बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन के पास 6 फैक्ट्रियां हैं।

इनकम टैक्स की टीम अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुतबिक, जीएसटी विभाग की टीम ने बिजनेसमैन के घर की दीवार को तोड़कर इतने सारे कैश बरामद किए। तीन करोड़ रुपये गिनने के लिए मशीनें मंगवाई गई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/04/07/gst-raid-if-nothing-was-found-in-the-house-the-gst-team-broke-the-wall-3-crore-rupees-came-out/