Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Sarkari Naukri : उम्मीदवारों के पास सुनहरा मौका, विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, 45 लाख रुपये प्रति वर्ष मिलेगा वेतनमान, जानें नियम

SBI Recruitment 2024, Sarkari Jobs, Sarkari Naukri 2024 :इस भर्ती प्रक्रिया के तहत, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी।

The post Sarkari Naukri : उम्मीदवारों के पास सुनहरा मौका, विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, 45 लाख रुपये प्रति वर्ष मिलेगा वेतनमान, जानें नियम appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/india/career/golden-opportunity-for-sarkari-naukri-candidates-recruitment-on-various-posts/254552/