Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईए जानें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में क्या कुछ कहा…

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को कहा कि कांग्रेस आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा के विरुद्ध एकजुट लड़ाई लड़ने के लिए देश के विभिन्न राजनीतिक दलों को एकजुट करने का पूरा प्रयास कर रही है।

कोराटागेरे में तुमकुरु जिला स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए खरगे ने लोगों से मई तक संभावित विधानसभा चुनावों के दौरान कर्नाटक से भाजपा को उखाड़ फेंकने और कांग्रेस की सरकार बनाने का आग्रह किया, जो सभी वर्गों के लिए और राज्य के विकास के लिए काम करेगी।

खरगे ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री के रूप में आराम से बैठे हैं। उन्हें कुछ और दिन वहां बैठने दें। देखते हैं कि आने वाले दिनों में क्या होता है। हम भाजपा के विरुद्ध एकजुट लड़ाई के लिए विभिन्न दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा को लोकसभा चुनाव में मिले थे 37 फीसदी वोट

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी 51 प्रतिशत वोट के साथ प्रधानमंत्री नहीं बने, क्योंकि भाजपा को 2019 के लोकसभा चुनावों में सिर्फ 37 प्रतिशत वोट मिले थे। अन्य मुद्दों के अलावा बेरोजगारी और मूल्य वृद्धि को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी बताएं कि उन्होंने हमारे राज्य के लिए क्या किया है?

The post आईए जानें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में क्या कुछ कहा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49953